5 Tips about sapne me maa kamakhya devi dekhna You Can Use Today

Wiki Article

फतेहपुरपुलिस पकड़कर लाई तो जीप लेकर थाने से ही फरार हुआ, रात भर दौड़भाग के बाद धरा गया आरोपी

मिलते हैं ये संकेत स्वप्न शास्त्र में खाटू श्याम मंदिर को सपने में देखने का मतलब विस्तार से बताया गया है। यदि आपने कभी सपने में खाटू श्याम मंदिर का देखा है, तो इससे आपकी किस्मत चमकने वाली है। इस सपने का मतलब है कि इंसान को हारे का सहारा बाबा श्याम जी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया है।  

दर्शनं जागृते स्वप्ने शिवस्य हि शुभं भवेत्।

जन्माष्टमी के व्रत में नमक खाना चाहिए?

कभी-कभी सपने में व्यक्ति स्वयं ही शिव मंदिर में पूजा कर रहा होता है या पंडित जी के साथ में पूजा कर रहा होता है। इस प्रकार का सपना देखना भी शुभ होता है। 

यदि आप अपने सपने में मंदिर बनते देखते हैं तो ऐसे सपने इस बात का संकेत देते हैं कि आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने वाला है और ईश्वर का साथ आपके साथ हमेशा बना रहेगा। स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपके जीवन में कुछ बड़ा बदलाव और अच्छा देखने को सांकेतिक रूप से ईश्वर आप पर कृपा बरसा रहे है।

सपने में मन्दिर में टूटी हुई मूर्तियां देखना एक अशुभ सपना है। 

खबरेंहम यहां कभी वापस नहीं आएंगे... ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की बदइंतजामी पर भड़की अफगानिस्तान टीम

किसी भी प्रकार का संदेह हो या प्रश्न है, तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं. 

सपने में घर का बटवारा देखना – सपने में अपना घर टूटते देखना

Golden magnificence of kamakhya temple. #golden #beauty #temple #kamakhya #kamakhyatemple #nightmode #nightview #oneplus6

more info शक्तिपीठ मां कामाख्या के मंदिर में प्रसिद्ध अंबुबाची मेला लगता है जो चार दिनों तक चलता है। कामाख्या देवी मंदिर का अंबुबाची मेला बहुत ही लोकप्रिय है और यह मंदिर की कई विशेषताओं में से एक है।

इसके अलावा यदि घर में शिव के रूप में कोई इष्ट देवता है तो उनका पूजन करना चाहिए। ऐसा संकेत भी इस सपने से मिलता है।

सपने में बाढ़ का पानी देखना अशुभ माना जाता है। इस सपने के आने पर भविष्य में कुछ परेशानी आने के आसार रहते हैं। इसलिए इस सपने के तुरंत बाद भगवान की पूजा कर सबकुछ सही रहने की प्रार्थना करनी चाहिए। जया किशोरी से जानिए ऐसा कौन है जो आपको सबसे ज्यादा खुश रख सकता है

Report this wiki page